वाराणसी : वाराणसी के संकटमोचन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. बुधवार को संकटमोचन मंदिर के महंत विश्वम्भर नाथ मिश्र को एक चिट्ठी मिली, जिसमें मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई है. चिट्ठी में 2006 में हुए धमाके से बड़ा धमाका करने की धमकी दी गई है.

मंदिर के महंत के मुताबिक, उन्हें देर रात एक धमकी भरी चिट्ठी मिली थी, जिसमें लिखा गया था कि मंदिर में मार्च 2006 से भी बड़ा धमाका करेंगे. उन्होंने बताया कि चिट्ठी में स्पष्ट शब्दों में लिखा गया है कि वह इसको हल्के में लेने की गलती ना करें, साथ ही इस खत में दो शख्स के नाम भी दिए गए हैं. महंत को धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद आसपास के लोगों में खौफ का माहौल है.

दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

धमकी भरा खत मिलने के बाद महंत पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने महंत की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. इस चिट्ठी में जमादार मियां और अशोक यादव का नाम हैं, हालांकि ये दोनों शख्स कौन है, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है.

बढ़ाई गई मंदिर की सुरक्षा

पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद अधिकारियों ने मंदिर परिसर की सुरक्षा को बढ़ा दिया है. मंदिर में दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं पर भी कड़ी निगरानी रखी जा रही है. साथ ही श्रद्धुलाओं द्वारा लाए जा रहे सामान की भी चैकिंग भी की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here