UP Police Constable Result 2018 देर शाम तक जारी कर दिया जाएगा. रिजल्ट उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB) की वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी होगा. भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result 2018) आप इस वेबसाइट पर ही जाकर चेक कर सकते हैं.

लिखित परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को शारीरिक मानक परीक्षण में भाग लेने का मौका मिलेगा. उम्मीदवारों के डॉक्यूमेंट्स वेरिफाई होने के बाद शारीरिक मानक परीक्षण 5 दिसंबर से होगा. जिसके बाद 7 दिसंबर से शारीरिक दक्षता परीक्षा होगी. आपको बता दें कि कुल रिक्तियों की संख्या को देखते हुए योग्यता के आधार पर 1.5 गुना अभ्यार्थियों को शारीरिक मानक परीक्षण के लिए बुलाया जाएगा.

टिप्पणियां शारीरिक मानक परीक्षण उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों कानपुर नगर, झांसी, गोरखपुर, बस्ती, गोण्डा, लखनऊ, अयोध्या, आगरा, अलीगढ़, बरेली, मुरादाबाद, मेरठ, सहारनपुर, वाराणसी, आजमगढ़, मिर्जापुर, प्रयागराज और बांदा जिले में आयोजित की जाएगी. बता दें कि यूपी पुलिस (UP Police) में कॉन्सटेबल के करीब 42 हजार पदों पर भर्ती की लिखित परीक्षा 25 और 26 अक्टूबर को आयोजित की गई थी. लिखित परीक्षा 25 अक्टूबर को एक शिफ्ट और और 26 अक्टूबर को 2 शिफ्टों में हुई थी. परीक्षा के 16 जिलों में 482 केंद्रों में हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here