मुंबई : आमिर खान, अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान गुरुवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर काफी बेसब्री थी, लेकिन बता दें फिल्म रिलीज के बाद दर्शक थोड़े निराश हो चुके हैं।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो हो चुका है और फिल्म को लेकर काफी निगेटिव रिएक्शन आ रहे हैं। फिल्म की कहानी और डाइरेक्शन ने दर्शकों को काफी निराश किया है। फिल्म पूरी तरह से अमिताभ बच्चन के कंधों पर है।

पहले दिन की इतने की कमाई

लेकिन दिवाली की छुट्टी को देखते हुए पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। जी हां, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने बॉक्स ऑफिस पर 52.25 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग दी है। फिल्म ने हिंदी में 50.75 करोड़ का बिजनेस किया है। जबकि तमिल और तेलुगु में 1.50 करोड़ की कमाई की है। लेकिन फिल्म को मिल रहे निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ से कलेक्शन में कमी आ सकती है।

निराश होंगे आमिर के फैंस

खासकर आमिर खान के फैंस फिल्म से काफी निराश हो सकते हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट का टैग आमिर को उनकी फिल्मों की वजह से दिया गया है। पीके, दंगल जैसी शानदार फिल्मों के बाद लोगों का विश्वास आमिर पर काफी चुका है। ऐसे में ठग्स जैसी फिल्म विश्वास थोड़ा डगमगा सकती है।

300 करोड़ बर्बाद

दर्शकों के अनुसार ठग्स ऑफ हिंदुस्तान 300 करोड़ की बर्बादी है। फिल्म सिंगल थियेटर के साथ साथ मल्टीप्लेक्स दर्शकों को भी पसंद नहीं आएगी।
कुछ समक्षीकों ने भी फिल्म को सिरे से नकार दिया।

कमा लेगी फिल्म वहीं, ट्रेड एनालिस्ट करण आदर्श ने लिखा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शुरुआत भले ही अच्छी होगी.. लेकिन जल्द ही यह क्रेज खत्म हो जाएगा।

निर्देशन और स्क्रीनप्ले की जमकर हो रही है बुराई

फिल्म के निर्देशन और स्क्रीनप्ले की जमकर बुराई हो रही है। दर्शकों की मानें तो फिल्म पूरी तरह से आमिर खान और अमिताभ बच्चन के ही कंधों पर टिकी है। दर्शकों की मानें तो फिल्म और दर्शकों के बीच कोई कनेक्ट ही नहीं है। फिल्म में कुछ एक सीन्स ही ऐसे हैं.. जो आकर्षित करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here