नई दिल्ली : सोनम कपूर ने अपनी चाची श्रीदेवी की पहली बरसी पर उनके साथ बिताई बचपन की यादों को साझा किया है. श्रीदेवी ने पिछले साल 24 फरवरी को अंतिम सांस ली थी. उन्होंने फिल्मों में खूब नाम कमाया. उन्हें बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार के रूप में भी जाना जाता है. हाल ही में एक मनोरंजन चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने उन्हें याद किया.

श्रीदेवी के साथ अपने बचपन की यादों को लेकर सोनम कपूर ने कहा, “उनके साथ बिताई बचपन की यादें आज भी जवां हैं. मैं उनके साथ कई सालों तक थी. मुझे अपने बेडरूम में हर दिन उनकी याद आती है वह मुझे टीवी पर ‘हम हैं राही प्यार के’ दिखाती थीं. मैं इसे कभी नहीं भूल सकती.”

सोनम ने यह भी बताया कि श्रीदेवी की पसंदीदा फिल्म शेखर कपूर की 1987 ब्लॉकबस्टर “मिस्टर इंडिया” थी, जिसमें अनिल कपूर भी थे. सोनम, अनिल कपूर की बेटी हैं. बता दें कि अंतिम संस्कार के दौरान जब श्रीदेवी को राजकीय सम्मान दिया गया था तब सोनम समेत परिवार के अन्य लोगों ने एक स्टेटमेंट जारी कर शुभचिंतकों के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया था.

उन्होंने कहा था कि हम एक खूबसूरत आत्मा के इतनी जल्दी चले जाने का शोक मना रहे हैं. वह एक ऐसी विरासत छोड़ गई हैं जो अनोखी है. उनकी सुंदरता बेजोड़ थी उनकी प्रतिभा बेमिशाल थी और इससे इनकार नहीं किया जा सकता.

बता दें कि 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी, एक शादी अटेंड करने दुबई गई थीं, जहां कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया. श्रीदेवी के इस कदर चले जाने से देशभर में शोक की लहर फैल गई थी. उनके निधन के बाद साल 2018 में उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने धड़क फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया और लोगों की प्रशंसा पाने में सफल रहीं. अब छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार बताई जा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here