मुंबई : सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर बड़े पर्दे पर हेलन के पुराने आइकॉनिक गाने को रीक्रिएट कर अपने नए स्टाइल के साथ सबके सामने हाज़िर हैं.

‘टोटल धमाल’ में पुराने गाने ‘मुंगड़ा’ को एक नए अंदाज़ में रीक्रिएट किया गया है. जिसमें सोना अपने जलवे बिखेरती नज़र आ रही हैं. गाना रिलीज़ होते ही सबकी जुबान पर चढ़ गया है.

इस गाने का नया वर्जन आज रिलीज़ किया गया. सोनाक्षी ने इस गाने की अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए गाना रिलीज होने के बारे में बताया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “Bring out the latke jhatke and get on the dance floor because #Mungda is out”.

सोनाक्षी सिन्हा इस पुराने ज़माने के चार्टबस्टर गाने मुंगड़ा पर एक बार फिर से टोटल धमाल के नए गाने में थिरकती हुईं दिखाई दे रही हैं. गाने में सोनाक्षी काफी हॉट लग रही हैं. उनका अंदाज़ हमेशा की तरह एकदम अलग है जिसमें उनके डांस ने चार चांद लगा दिए हैं.

इस गाने को ज्योतिका तांगरी, शान और शुभ्रो गांगुली ने आवाज़ दी है. गाने को कुकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है. गौरव और रोशन ने इस गाने को री-क्रियेट किया है जबकि आदिल शेख़ कोरियोग्राफर हैं. गाने में सोनाक्षी सिन्हा के साथ अजय देवगन भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here