सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह में नजर आएगी. सलमान खान 20 साल बाद फिर से संजय लीला भंसाली की फिल्म करेंगे जबकि आलिया भट्ट का भी इस फिल्म के जरिये एक सपना पूरा होने वाला है. और उसकी खुशी वो छुपा नहीं सकीं. उन्होंने अपनी खुशी का इजहार ट्वीट कर किया है. दरअसल, आलिया भट्ट की यह तमन्ना थी कि वो बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ काम करें. अब बॉलीवुड में 7 साल गुजारने के बाद उनकी यह तमन्ना पूरी होने जा रही है. संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में आलिया भट्ट नजर आएंगी. उनके साथ इस फिल्म में सलमान खान भी होंगे.

आलिया भट्ट ने इस संबंध में ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, खुले आंखों से सपना देखना चाहिए और मैंने यह किया. संजय लीला भंसाली और सलमान खान एक साथ धमाल मचाते हैं. मैं उन दोनों को ज्वाइन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. आलिया भट्ट ने आगे लिखा, “जब मैं 9 साल की थी, तब संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी. मैं हमेशा से यह आशा करती थी कि उनकी अगली फिल्म में काम करूंगी, लेकिन लंबे इंतजार के बाद यह सपना सच हुआ.”

आलिया भट्ट अब अपनी अगली फिल्म ‘कलंक’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था.

आलिया भट्ट के अलावा इस फिल्म में वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी होंगे. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर तले हो रहा है. इसके टीजर को लोगों ने खूब पसंद किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here