मल्टीस्टारर फिल्म कलंक का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है. कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा अहम रोल में हैं. फिल्म को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोग फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. फिल्म के सीन काफी भव्य हैं.

एक यूजर ने लिखा- फिल्म के टीजर को देखकर रोना आ गया. बॉल्कबस्टर है फिल्म. इतनी लंबी चौड़ी स्टार कास्ट और चार बड़े-बड़े निर्माता, टीजर में फिल्म का सेट बहुत ही भव्य दिख रहा है. कहानी अब कितनी अच्छी होगी यह ट्रेलर आए तो कुछ गेस किया जाए. एक और यूजर ने लिखा- प्यार, रिश्ते, बलिदान और दर्द की कहानी है कंलक. हार्ड है बॉस. फिल्म का डायलॉग शानदार है. एपिक टीजर. टीजर ने रौंगटे खड़े कर दिए.

फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. करण जौहर और साजिद नाडियावाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. कलंक का बजट 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. टीजर रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म के बिहाइंड द सीन्स रिलीज किए थे. बता दें कि फिल्म के पोस्टर को ट्रोल भी किया जा रहा है. लोग पोस्टर को फिल्म ओम जय जगदीश से कंपेयर कर रहे हैं.

फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 22 साल बाद पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. इससे पहले वो फिल्म ‘महानता’ में दिखाई दिए थे. टीजर लॉन्च के दौरान संजय बताया कि माधुरी के साथ काम करके अच्छा लगा. टीजर में दोनों स्क्रीन शेयर करते भी नजर आए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here