नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर हमले के बाद देशभर में आक्रोश है. तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने इसकी निंदा करने के साथ शहीदों की आर्थिक मदद भी की है. तमाम सितारे और फिल्म से जुड़े संगठन अपने तरीके से विरोध भी कर रहे हैं. इस बीच पुलवामा में शहीद जवानों के परिवार की मदद करने वाले सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म “नोटबुक” से पाकिस्तान के सिंगर आतिफ असलम को निकाल दिया है. सलमान फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से आतिफ असलम का गाना हटाने की बात कही है. इससे पहले टीसीरीज ने भी आतिफ का गाना यूट्यूब से अनलिस्ट कर दिया था. पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. पाकिस्तान के कलाकारों को बैन किया जा रहा है.

टोटल धमाल के निर्माताओं ने भी पाकिस्तान में अपनी फिल्म न रिलीज करने की बात की है. जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने कराची में प्रस्तावित अपना दौरा स्थगित कर दिया.

AWCWA का ऐलान, नहीं करेंगे पाक कलाकारों संग काम

उधर, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AWCWA) ने इस हमले की कड़ी निंदा की है और कहा, “हम पाकिस्तानी एक्टर्स और कलाकारों को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से आधिकारिक तौर पर बैन कर रहे हैं. बावजूद इसके यदि कोई संस्था पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करती है तो उस पर AWCWA की ओर से सख्त कार्यवाई की जाएगी.

2 नए चेहरे लॉन्च करेंगे सलमान

बात करें सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म नोटबुक की तो हाल ही में सलमान ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था. फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं और इसमें जहीर इकबाल और प्रनुतन बहल लीड रोल्स प्ले करते नजर आएंगे. दोनों ही कलाकार इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here