मुंबई : मुंबई में गुरुवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी का तीसरा रिसेप्शन दिया. इसमें बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की. स्टाइलिश एथनिक वियर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं निक सूट में हैंडसम लग रहे थे. वेन्यू में पहुंचने के बाद प्रियंका-निक को मीडिया पर्सन ने बुके गिफ्ट किया. कपल ने वेन्यू में मौजूद सभी फोटोग्राफर्स के साथ सेल्फी ली.

ये सुन अपनी हंसी नहीं रोक पाई प्रियंका

इस दौरान एक ऐसा वाकया हुआ कि प्रियंका चोपड़ा की हंसी ने रुकने का नाम नहीं लिया. दरअसल, पैपराजी ने निक जोनस को जीजाजी कहकर पुकारा. ये सुनकर प्रियंका चोपड़ा जोर से हंस पड़ीं. एक्ट्रेस ने निक जोनस की तरफ देखा और दोनों ही मुस्कुराने लगे. पार्टी में निकयंका ने जमकर डांस किया.

निक ने प्रियंका संग बॉलीवुड गानों पर डांस किया. वे भी देसी रंग में रंगे दिखे. निक ने पत्नी संग गल्ला गुड़िया के हुक स्टेप्स किए. एक्ट्रेस के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

कपल ने दीपिका-रणवीर के साथ भी डांस किया. दीपिका-प्रियंका बाजीराव मस्तानी के गाने पिंगा पर नाचे. पार्टी में बाजीराव मस्तानी की स्टारकास्ट में मिलकर धमाल मचाया. संजय लीला भंसाली भी निकयंका को बधाई देने पहुंचे थे. फिल्म जगत से कई नामी सितारे रिसेप्शन में पहुंचे. एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर और हरमन बावेजा भी नजर आए.

प्रसिद्ध अभिनेत्री रवीना टंडन इस मौके पर अपने पति अनिल थडानी संग पहुंची थी।

मशहूर अदाकार विद्या बालन अपने पति फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ पहुंची थी। 

इस खास आयोजन में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत संग पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here