कांग्रेस के महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका ने खुद चुनाव लड़ने के लिए हामी भर दी है लेकिन इस बार में अतंमि फैसला कांग्रेस अध्यक्ष और उनके भाई राहुल गांधी व प्रियंका की मां सोनिया गांधी को लेना है.

पार्टी में महासचिव बनने के बाद प्रियंका काफी सक्रीय हैं और लगातार पार्टी के लिए यूपी के विभिन्न इलाकों में प्रचार कर रही हैं. पिछले दिनों उन्होंने एक समर्थक के सवाल पर वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात भी कही थी.

पहले भी दिए थे संकेत

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के प्रचार के लिए रायबरेली पहुंचीं प्रियंका गांधी ने पिछले दिनों चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया था. प्रियंका गांधी से जब पार्टी कार्यकर्ताओं ने चुनाव लड़ने की अपील की और कहा कि आप लड़िए पूरे पूर्वांचल में हवा बनेगी तो सूत्रों के मुताबिक प्रियंका ने हंसते हुए मजाकिया लहजे में कहा कि वाराणसी से लड़ जाऊं क्या? प्रियंका गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच पूरी बातचीत अनौपचारिकतौर पर रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here