मुंबई : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के नए लवबर्ड्स के रूप में फेमस हो रहे हैं। पिछले दिनों प्रियंका मुंबई लौटीं और वह भी निक के साथ। अब जहां भी वे जा रहे, कैमरे उनके पीछे पड़े हैं।

अपने इस खास दोस्त से सबको मिलवाएंगी

पिछले दिनों ही निक प्रियंका के घर उनकी मां से मुलाकात करने पहुंचे थे. इसके बाद सभी एक साथ डिनर करने के लिए बाहर निकले और इस दौरान निक और प्रियंका की जबरदस्त केमेस्ट्री ये बयां कर रही थी कि दोनों वाकई में एक दूसरे के प्यार में हैं.

PHOTOS: निक के स्वागत में प्रियंका की पार्टी, पहुंचे ये मेहमान

निक ने सोशल मीडिया पर भी बयां किया अपने दिल का हाल

गौर हो कि डिनर के लिए जाते हुए जिस प्रकार से प्रियंका ने निक का हाथ पकड़ा हुआ था, उससे साफ हो चुका है कि दोनों दुनिया के सामने अब अपने रिश्तों को नहीं छुपाना चाहते है. मजेदार बात तो यह है कि निक ने सोशल मीडिया पर भी अपने दिल का हाल बयां कर दिया और प्रियंका के एक क्यूट से वीडियो को शेयर किया.

निक के साथ डिनर के लिए जब कुछ इस अंदाज़ में निकलीं प्रियंका

रिश्ते को लेकर लग रहें है काफी सीरियस

यह जोड़ी अपने इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस नजर आ रहे है और जिस तरह से दोनों एक दूसरे के परिवार से मिल रहे है, उसे देखकर उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही दोनों विवाह के बंधन में बंध जाएंगे.

PHOTOS: निक के स्वागत में प्रियंका की पार्टी, पहुंचे ये मेहमान

पार्टी में पहुंचे प्रियंका के खास दोस्त

अपनी मां से मिलवाने के बाद प्रियंका ने मुंबई के जुहू स्थित अपने घर में निक के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया जिसमें प्रियंका के खास दोस्त पहुंचे. परिणीति चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट इस पार्टी में नजर आयीं.

PHOTOS: निक के स्वागत में प्रियंका की पार्टी, पहुंचे ये मेहमान

इसके अलावा मुश्ताख शेख, निर्माता सृष्टि बहल भी अपने परिवार के साथ प्रियंका की पार्टी में शिरकत करने पहुंचे. इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि इस दौरान सभी ने जमकर मस्ती की.

PHOTOS: निक के स्वागत में प्रियंका की पार्टी, पहुंचे ये मेहमान

आईफा अवॉर्ड्स में करने वाले थे दोनों परफॉर्म पर…

उल्लेखनीय है कि इस साल आईफा अवॉर्ड्स में प्रियंका निक के साथ परफॉर्म करने वाली थी लेकिन शो के ऑर्गनाइजर्स की कुछ बातों की वजह से प्रियंका ने निर्णय लिया कि वह इस साल आईफा में हिस्सा ही नहीं लेंगी. वैसे प्रियंका का यह फैसला उनके रिश्ते के लिहाज से बहुत ही अच्छा रहा क्योंकि इसी बीच निक ना सिर्फ प्रियंका की मां से ही मिले बल्कि प्रियंका के खास दोस्तों के साथ भी अपना कीमती वक्त गुजारा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here