क्या वाकई राखी करने लगीं हैं पोर्न फिल्मों में काम, वायरल हो रहा वीडियो

स्पेशल डेस्क : सोशल मीडिया जिसने जितना लोगों के बीच की दूरी को कम किया है उतना ही बढाया भी है. इस वर्चुअल दुनिया में रोज नए किस्से, वीडियो वायरल होते हैं जिनमे कुछ सच तो कुछ सच से कोसों दूर.

सच से इसी दूरी ने कभी सामाजिक सम्बन्धों को बिगाड़ा है तो कभी किसी पर बदनामी का तमगा भी चिपका दिया है. अब इन दिनों मार्केट में एक नया वीडियो सनसनी बनकर आया है, हॉट एंड ग्लैमरस राखी सावंत का.. इस खबर के साथ की राखी अब पोर्न स्टार बनकर सनसनी मचाएंगी.

 

किस्सा दो साल पुराना है जब पोर्न स्टार की दुनिया से बॉलीवुड की रंगीली गलियों में सनी लियोन ने मायानगरी में सनसनी मचाना शुरू किया ही था और बॉलीवुड की हॉट सेंसेशन राखी सावंत ने उन्हें अपना कंपटीटर मान लिया था. सनी लियोन के पोर्न मूवीज से बॉलीवुड में आने के बाद तमाम चर्चायें विभिन्न मंचों पर शुरू हुई थीं. संस्कृतिवादी जहां इसे कुठाराघात मान रहे थे तो दूसरी ओर समर्थन करने वालों की कमी नहीं थी. ऐसे में आमिर खान के सनी के समर्थन में आने के बाद राखी ने भी ऐलान कर डाला था की वो भी सनी से बड़ी पोर्न स्टार बनेंगी.

अब 2018 में यानी राखी के बयान के दो साल बाद इंटरनेट पर इन दिनों एक पोर्न वीडियो वायरल हुआ है राखी सावंत के नाम पर. इस वीडियो को देखने के बाद पहली नजर में आप खुद चकमा खा जायेंगे की रोलप्ले कर रही ऐक्ट्रेस राखी सावंत हैं.

हालांकि जब कलयुग मीडिया ने इस वीडियो की पड़ताल की तो सच कुछ और ही सामने आया. इस वीडियो में रोलप्ले कर रही ऐक्ट्रेस राखी नहीं बल्कि उनके जैसी दिखने वाली Jasmine Jae निकली.

दरअसल दोनों के चेहरों में काफी हद तक समानता है लेकिन हमने गौर किया की दोनों ही ऐक्ट्रेसेस के पेट पर बने हुए टैटू अलग-अलग हैं और बस यहीं पूरा मामला खुल गया.

 

 

ये पहला मामला नहीं जब किसी को उसके जैसे दिखने वाले किसी और के नाम पर बदनाम किया गया हो. इससे पहले जब योगी आदित्यनाथ सरकार में आये थे तो उन्हें भी उनके जैसे नजर आने वाले हॉलीवुड स्टार विन डीजल की फोटोज के साथ फोटोशॉप करके वायरल किया गया था.

और इससे पहले भी ऐसे तमाम पोर्न वीडियोज कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम पर आ चुके हैं हालांकि उन दिनों में इन्टरनेट की पहुँच इतनी सुलभ नहीं थी और हममे से अधिकतर उन वीडियोज को सच मान बैठते थे..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here