नई दिल्ली : विवेक ओबेरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी 5 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है. विवेक ओबेरॉय बायोपिक में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं. हालांकि लोकसभा चुनाव से पहले फिल्म पर जबरदस्त चर्चा है और इसकी रिलीज का विरोध किया जा रहा हा. इस बीच एक बातचीत में विवेक ओबेरॉय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विवादित टिप्पणी ”मोदी की सेना” का बचाव किया.

दरअसल,मीडिया की एक डिबेट में राहुल कंवल के सवाल पर नगमा ने कहा, “इंडियन आर्मी बहुत कुछ करती है. जिसमें सर्जिकल स्ट्राइक और पाकिस्तान पर कार्रवाई शामिल है. लेकिन, उनके (आर्मी के) कामों का सारा क्रेडिट बीजेपी के लीडर ले लेते हैं और कहते हैं यह मोदी की आर्मी है.”नगमा को जवाब देते हुए विवेक ने कहा- ”आर्मी सभी की है. इंडियन आर्मी, मेरी भी आर्मी है और इस तरह यह पीएम मोदी की भी आर्मी है.”

विवेक ओबेरॉय पिछले चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के लिए कैंपेनिंग कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि उनका किसी राजनीतिक दल से जुड़ाव नहीं है. विवेक ने विपक्ष के उन आरोपों को भी खारिज किया जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी को प्रोपगेंडा फिल्म करार दिया जा रहा है. विवेक ने कहा, “ये किसी भी तरह से प्रोपगेंडा फिल्म नहीं है.”

विवेक ने कहा, “मैं इस वक्त वैसी ही चीजों का सामना कर रहा हूं, पिछले पांच वर्षों के दौरान जिस तरह की आधारहीन चीजों से पीएम मोदी का सामना हुआ. यहां कोई सबूत नहीं हैं. मेरी फिल्म पर न्यायालय, चुनाव आयोग किसी भी पैनल ने आपत्ति नहीं जताई है.”

हालांकि जब विवेक से पूछा गया कि फिल्म के निर्माताओं का बीजेपी से कनेक्शन है, एक्टर ने कहा, ”मेरा बीजेपी से कोई संबंध नहीं है. मैं भारत से जुड़ा हूं. मैं पीएम मोदी पर विश्वास करता हूं, लेकिन बीजेपी से मेरा कोई लेना देना नहीं है.”

विवेक ने आगे कहा- ”इलेक्शन से पहले राजनीतिक पार्टियां मेरी छोटी सी फिल्म को निशाना बना रही हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here