लखनऊ : मलिहाबाद थाना क्षेत्र के महमूद नगर में मौजूद नहर में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का शिनाख्त कराया. शव की पहचान मुन्नवर के रूप में हुई जो मलिहाबाद थाना क्षेत्र के मुजासा इलाके का रहने वाला था. शव की सूचना परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे.

परिजनों ने पहुंचते ही मृतक के जीजा व जीजा के भाई पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 28 वर्षीय म्रतक मुन्नवर गांव के पास ही एक नर्सरी में काम करता था. मृतक के पिता सुन्नवर द्वारा पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया गया कि मृतक सुन्नवर का काफी दिनों से अपने बहनोई गुड्डू व गुड्डू के भाई नूर आलम से विवाद चल रहा था. पिता का आरोप है कि मुन्नवर के मना करने के बावजूद गुड्डू का भाई सुन्नवर की पत्नी से बात करता था.

इसी बात को लेकर रंजिशन कल रात गुड्डू व उसका भाई नूर आलम, सुन्नवर को नर्सरी से बुला ले गए और उसकी बांके से हत्या कर नहर के किनारे शव फेंक दिया. आज सुबह परिजनों को जानकारी हुई तो मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर नामजद गुड्डू व नूर आलम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here