नई दिल्ली :कंगना रनौत का ड्रीम प्रोजेक्ट कही जा रही मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति के साथ आगे बढ़ रही है. फिल्म ने दो हफ्तों में भारतीय बाजार में 80.95 करोड़ की कमाई कर ली है. धमाकेदार शुरुआत के बावजूद ओपनिंग वीकेंड के बाद मणिकर्णिका की कमाई सुस्त नजर आ रही है. जो कमाई के रुझान आ रहे हैं उसके मुताबिक़ दूसरे हफ्ते में मणिकर्णिका 100 करोड़ के नजदीक जाते नजर नहीं आ रही है.

तीसरे हफ्ते में किसी बड़ी फिल्म की रिलीज नहीं है. ऐसे उम्मीद है कि मणिकर्णिका को इसका फायदा मिल सकता है. हालांकि उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की मौजूदगी में यह बिल्कुल तय भी नहीं है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मणिकर्णिका के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस आंकड़े साझा किए हैं. इसके मुताबिक़ दूसरे हफ्ते में मणिकर्णिका ने शुक्रवार को 3.50 करोड़, शनिवार को 5.25 करोड़, रविवार को 6.75 करोड़, सोमवार को 2.25 करोड़ और मंगलवार को 2.05 करोड़ की कमाई की.

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की टीम ने वर्ल्डवाइड बिजनेस का आंकड़ा शेयर भी किया है. हर भाषा में मणिकर्णिका की वर्ल्डवाइड कमाई 115 करोड़ हो चुकी है. मणिकर्णिका के दो हफ्ते के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में वीकेंड के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिली है. वहीं वीक डेज में कमाई सुस्त हो रही है. विक्की कौशल की उरी ने भी कंगना की फिल्म की कमाई पर असर डाला है.

इस शुक्रवार को कोई बड़ी मूवी रिलीज नहीं हो रही है. इसका फायदा कंगना को मिल सकता है. मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के पास 1 और हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई करने का मौका है. 14 फरवरी को रणवीर सिंह की गली बॉय रिलीज हो जाएगी. गली बॉय की वजह से मणिकर्णिका के लिए चौथे हफ्ते कमाई का स्कोप कम होगा. देखना होगा कि आने वाले 1 हफ्ते में कंगना की फिल्म भारतीय बाजार में 100 करोड़ कमा पाती है या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here