जालंधर : कॉमेडी किग कपिल शर्मा की 12 दिसंबर को जालंधर में होने वाली शाही शादी पर आयकर विभाग की नजरें भी हैं। चर्चा है कि इस शाही शादी में खास मेहमानों को मिलनी के रूप में सोने की गिन्नियां बांटने की तैयारी है। इस सूचना के बाद से ही आयकर विभाग चौकन्ना हो गया है। हालाकि अभी इसकी किसी भी स्तर पर आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा रही।

जालंधर में होने वाली इस शादी में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों के साथ क्रिकेट जगत व राजनीतिक क्षेत्र के नामी-गिरामी लोग शामिल होंगे। शादी के वेन्यू पर ही लगभग एक करोड़ से ज्यादा का खर्च किया जा रहा है। मेहमानों की आवभगत के लिए देश दुनिया के जाने-माने मास्टर शेफ बुलाए जा रहे हैं। खास तौर से मुगलई व्यंजन तैयार करने के लिए आगरा व ग्वालियर के मास्टर शेफ के साथ ही डील की गई है।

आयकर विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विभाग इस शादी पर अपनी नजर रखेगी, हालांकि विभाग की खर्चे के आंकलन की प्रक्रिया शादी के बाद ही शुरू होगी। सूत्रों का कहना है कि आयकर विभाग के चीफ आयकर आयुक्त लुधियाना, जालंधर बीके झा 10 दिसंबर को यहां पहुंच रहे हैं। इस संबंध में झा दिशा-निर्देश भी जारी कर सकते हैं। हालांकि उनका जालंधर दौरा रूटीन दौरा बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here