कानपुर: कनपुरिया टोन में अपनी मजेदार बातों से लोगों को लोटपोट करने वाले अन्नू अवस्थी को बिग बॉस से बुलावा आया है। बिग बॉस की टीम ने उनको 27 जुलाई को दिल्ली में ऑडिशन के लिए बुलाया है।

अन्नू इस बात से बेहद खुश हैं। बोले अगर उनको शो का हिस्सा बनने का मौका मिला तो वे लोगों को बताएंगे कि हर बात लड़ाई से नहीं, बल्कि मस्ती-मजाक से भी खत्म कर सकते हैं। दुनियावालों को कनपुरिया अंदाज, भाषा दिखाएंगे।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी अन्नू को कानपुरियां स्टाइल में बधाई दी है। कहा डरना नहीं है… जमकर खेलना है चिरांद भट्टा मचाना है. गदर फैलाकर जीतकर आना है.और नेचुरल रहना है.

अन्नू ने बताया कि वे खुश भी हैं और दुखी भी। खुश इसलिए क्योंकि उनको बिग बॉस से कॉल आया है और दुखी इसलिए क्योंकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल से भी उनको फोन आया था लेकिन इस बार वे उसमें नहीं जा पाएंगे।

दिन भर की थकान और बातों को भुलाकर देर रात एकांत में बैठे-बैठे अन्नू को एक ख्याल आया और उन्होंने बना दिया एक ऑडियो क्लिप। देखते-देखते ऑडियो क्लिप उनके शहर में ही नहीं बल्कि देश में वायरल हो गया। अन्नू अवस्थी के कॉमेडी वीडियो उनके यूट्यूब चैनल पर अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

 ऐसे बने सोशल मीडिया स्टार….

फेसबुक, वाट्सएप और यूट्यूब पर पसंद किए जा रहे ‘कानपुर के अन्नू अवस्थी’ दरअसल बड़े ही लाजवाब इंसान हैं। अपनी मीठी जुबान और लच्छेदार बातों से कहानियां सुनाना उनका पेशा नहीं बल्कि शौक है। दो महीने के अंदर अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर चुके अन्नू अवस्थी का पूरा नाम अनूप अवस्थी है। अनूप पेशे से कारोबारी हैं।

बता दें कि 19 नवंबर 207 की रात न जाने कहां से उनके दिमाग में अपने मिलनेवालों और रिश्तेदारों को हंसाने का विचार आया तो उन्होंने अपना मोबाइल फोन उठाकर एक ऑडियो क्लिप तैयार कर ली। अन्नू की ये ऑडियो क्लिप थी ‘लड़के का तिलक कर रहे हैं आना जरूर’। इस ऑडियो को लोगों ने खूब पसंद किया और एक-दूसरे को इतना शेयर किया कि ‘कनपुरिया बोली’ वायरल हो गई। लोगों की पसंद को देखते हुए अन्नू ने अपना दूसरा ऑ़डियो ‘चुनाव का सीजन’ सोशल मीडिया जारी कर दिया।

Image result for अन्नू अवस्थी'

नवंबर 2017 से लेकर जनवरी 2018 तक अन्नू के 20 ऑडियो क्लिप और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। यूट्यूब पर अन्नू अवस्थी के नाम से कॉमेडी करते हुए कई कार्टून दिखाई पड़ते हैं। इस बारे में अन्नू अवस्थी का कहना है कि उनका ऐसा कोई यूट्यूब चैनल नहीं है जिसमें कार्टून कैरेक्टर अन्नू अवस्थी बनकर आता हो। कोई दूसरा उनके ऑडियो क्लिप से शॉर्ट कार्टून फिल्में बनाता है। यूट्यूब पर उनके जितने भी वीडियो हैं उन सभी में वह खुद अपने असली चेहरे के साथ लोगों के सामने आते हैं। अन्नू अवस्थी ने बताया कि लोगों की पसंद को देखते हुए वह अपनी इस कलाकारी को जारी रखेंगे। सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को हंसाने का प्रयास आगे भी करते रहेंगे।

Image result for 'कानपुरवाले अन्नू अवस्थी'

अन्नू अवस्थी को महंगी कारों और बाइकों का शौक है। इसके अलावा अन्नू एक से एक ऑटोमेटिक हथियार अपने साथ हमेशा रखते हैं। इस बारे में अन्नू का कहना है कि उनका पेशा ही कुछ ऐसा है कि हथियार रखना मजबूरी है। वह कहते हैं कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं सोचा था कि उनका कॉमेडी स्टाइल में बात करने का तरीका सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ जाएगा। पहले कभी किसी स्टेज शो या कॉन्टेस्ट में उन्होंने भाग नहीं लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here