उत्तर प्रदेश के रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा ने सपा नेता और गठबंधन के उम्मीदवार आजम खान पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मैंने आजम खान साहब को अपना भाई कहा था लेकिन आपने मुझे बहन के नाम पर बद्दुआ दी। जयाप्रदा ने कहा कि मैंने मुलायम सिंह यादव को भी बताया था कि मेरी अश्लील तस्वीरें रामपुर में फैलाई जा रही है। लेकिन रामपुर में किसी नेता ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की।

आजम खान पर बरसी जयाप्रदा: बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा ने एक चुनावी सभा में बोलते हुए सपा नेता आजम खान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, आजम खान साहब मैंने आपको अपना भाई कहा लेकिन आपने मुझे जलील किया, बद्दुआ दी। क्या हमारे भाई कभी इस नजर देखते हैं की मैं नाचने वाली हूं। इसीलिए मैं रामपुर छोड़कर जाना चाहती थी।

मुलायम सिंह को लेकर कही ये बात: जयाप्रदा ने आगे बोलते हुए कहा, मैंने मुलायम सिंह यादव जी को भी बताया था कि मेरी अश्लील तस्वीर रामपुर में घुमाई जा रही है, मुझे बचाइये लेकिन रामपुर में किसी नेता ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की। इसलिए मुझे मजबूरी में रामपुर छोड़ के जाना पड़ा था।

बीजेपी ने हाल ही में बनाया अपना उम्मीदवार: बता दें कि चुनाव से पहले हाल ही में बीजेपी में शामिल हुईं बीजेपी जयाप्रदा को पार्टी ने रामपुर से टिकट दिया था। माना जाता है कि इस सीट पर सपा नेता और पूर्व मंत्री आजम खान का दबदबा है। ऐसे में इस सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प होने की बात कही जा रही है। इस बीच दोनों ओर से वार-पलटवार का दौर जारी है। बता दें कि इसके पहले सपा में रह चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here