बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जया प्रदा ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बीजेपी का दामन थाम लि‍या है. ह‍िंदी स‍िनेमा में लंबी पारी खेलने के बाद जया राजनीत‍ि में सक्रिय हो गई. लोकसभा में भी पहुंची. उन्होंने अब तक कई पार्टियों की राजनीति की है. आइए आज जया की पर्सनल लाइफ के बारे में जानते हैं.

जया प्रदा ने फिल्मी दुनिया में 14 साल की उम्र में कदम रखा था. इसके बाद जया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं द‍ेखा. जया प्रदा के फिल्मी कर‍ियर पर नजर डालें तो उन्होंने 30 साल के करियर में तकरीबन 300 फिल्मों में काम किया है.

3 बच्चों के प‍िता से जया ने रचाई थी शादी, नहीं मिल सका पत्नी का दर्जा

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक सफल फिल्मी कर‍ियर के दौरान पहला झटका उन्हें तब लगा जब इनकम टैक्स की रेड पड़ी. इस बुरे वक्त में जया की मदद प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा ने की.

श्रीकांत नाहटा ने जया प्रदा को पूरा सपोर्ट किया. वक्त बीतने के साथ दोनों की दोस्ती गहराती गई. दोनों ने शादी रचाई. लेकिन यह शादी मान्य नहीं हो सकी. दरअसल, श्रीकांत नाहटा का पहले से शादीशुदा थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ जया प्रदा ने जब श्रीकांत नाहटा से 1986 में शादी रचाई, उस दौरान उनके तीन बच्चे थे. उन्होंने जया संग दूसरी शादी तो की, लेकिन पहली पत्नी को तलाक नहीं द‍िया. दोनों की शादी बॉलीवुड के गल‍ियारों में खूब चर्चा में रही.

3 बच्चों के प‍िता से जया ने रचाई थी शादी, नहीं मिल सका पत्नी का दर्जा

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक जया प्रदा और श्रीकांत नाहटा की शादी पर उनकी पहली पत्नी ने व‍िरोध नहीं किया. लेकिन जया कभी श्रीकांत नाहटा संग साथ नहीं रह सकीं, क्योंकि श्रीकांत नाहटा के घर में उनकी पहली पत्नी और बच्चे रहते थे.

शादी के बाद जया प्रदा और श्रीकांत नाहटा के कोई बच्चे नहीं हैं. जया प्रदा ने अपनी बहन के बेटे को गोद ल‍िया है. रिपोर्ट्स हैं कि वो अब उसी के साथ अकेली रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here