मुंबई: सोमवार को खेले गए मैच में पंजाब ने दिल्ली को अंतिम ओवर में 14 रन से हरा दिया. इसके बाद पूरी टीम मैदान पर इस रोमांचक जीत का जश्न मनाती दिखी. इसी दौरान मैच में 4 विकेट लेकर पंजाब को जीत दिलाने वाले सैम कुरेन पंजाब टीम की सह-मालिक और बॉलिवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ भांगड़ा करते दिखे.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मैच का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मैच के हीरो रहे किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार खिलाड़ी सैम कुरेन भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोमवार को खेले गए इस मैच में पंजाब ने दिल्ली को अंतिम ओवर में 14 रन से हरा दिया. इसके बाद पूरी टीम मैदान पर इस रोमांचक जीत का जश्न मनाती दिखी. इसी दौरान मैच में 4 विकेट लेकर पंजाब को जीत दिलाने वाले सैम कुरेन पंजाब टीम की सह-मालिक और बॉलिवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ भांगड़ा करते दिखे.

वीडियो में जीत के जश्न में सैम ने प्रीति को देखते ही भांगड़ा करना शुरू कर दिया, इसके बाद प्रीति ने भी उनके साथ भांगड़ा किया. इसके बाद प्रीति ने उन्हें गले लगाकर उन्हें शुभकामनाएं दीं.

पंजाब के लिए मैच के हीरो रहे सैम कुरेन की कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने जमकर तारीफ की. उन्होंने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को सैम कुरैन और मोहम्मद शमी को दिया. बता दें कि पंजाब ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज कुरैन की हैट्रिक के दम पर यहां पंजाब क्रिकेट संघ आई. एस. बिंद्रा स्टेडियम में सोमवार को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से हरा दिया.

अश्विन ने मैच के बाद कहा, ‘जब ऋषभ पंत ने छक्का लगाया, तो मुझे लगा कि मैच हमारे पकड़ से बहुत दूर निकल गया है, इसलिए मैं इस जीत का श्रेय शमी और कुरैन को दूंगा. मुझे लगता है कि हमने 25 रन कम बनाए क्योंकि मैच के दौरान ओस भी एक फैक्टर थी.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here