मुंबई : पिछले हफ्ते मशहूर एक्टर कादर खान का कनाडा में निधन हो गया था. कादर खान के निधन के बाद बॉलीवुड के तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता की याद को साझा करते हुए श्रद्धांजल‍ि दी थी. हालांकि कादर के बेटे सरफराज ने फिल्म इंडस्ट्री के रवैये को लेकर बयान दिया था. उन्होंने गोविंदा का नाम लेकर बयान दिया जो काफी चर्चा में रहा.

गोव‍िंदा ने दिया ये जवाब

अब सरफराज एक बयान पर गोव‍िंदा ने जवाब दिया है. गोव‍िंदा ने कहा, “सरफराज अभी बच्चा है. मैं सरफराज के बयान पर किसी भी तरह की प्रत‍िक्र‍िया नहीं देना चाहता हूं.” निधन पर गोविंदा ने दुख जताते हुए कहा था कि वे (कादर खान) उनके उस्ताद ही नहीं बल्कि पिता समान थे. इसी बयान पर सरफराज ने गोविंदा को आड़े हाथ लिया था.

सरफाराज ने क्या कहा था अमिताभ पर?

सरफराज ने कहा था- ”मेरे पिता फिल्म इंडस्ट्री में बच्चन साहब को सबसे ज्यादा प्यार करते थे. जब भी मैं पिता से पूछता था कि वे इंडस्ट्री से किसे सबसे ज्यादा मिस करते हैं? वे तुरंत बच्चन साहब का नाम लेते थे.” सरफराज, ”मैं बच्चन साहब को बताना चाहता हूं कि मेरे पिता आखिरी समय तक उनकी बात करते थे.”

कादर खान ने 300 से ज्यादा फिल्मों में किया है काम 

ह‍िंदी स‍िनेमा की 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके कादर खान को दर्शकों ने कॉमिक अंदाज में बहुत पसंद किया. उन्होंने असरानी और जॉनी लीवर, गोव‍िंदा के साथ कई फिल्मों में यादगार कॉमेडी सीन द‍िए. कादर खान ने विलेन और चरित्र भूमिकाएं भी निभाई. उन्होंने उन्होंने 70 और 80 के दशक की कई ब्लॉक बस्टर फिल्मों की पटकथा और संवाद भी लिखे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here