गाजियाबाद : कोतवाली थाना क्षेत्र पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। थानाप्रभारी निरीक्षक जयकरण सिंह ने बताया कि करीब दो बजे कुछ पुलिसकर्मी नवयुग बाजार में जांच कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें एक संदिग्ध कार आती दिखाई दी।

वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने कार सवार को रुकने का इशारा किया। जिसके बाद बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और कार छोड़कर अंधेरे की तरफ भागने लगा। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें बदमाश गोली लगने से वह घायल हो गया।

इस दौरान दो सिपाही भी घायल हो गए। तीनों को पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम मिंटू उर्फ मनोज बताया है। जिसपर एनसीआर के विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमें दर्ज है।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी बहुत शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके खिलाफ दिल्ली, हरियाण, नोएड़ा के विभिन्न थानों में लूट, डकैती, हत्या जैसी संगीन धाराओं में लगभग 18 मुकदमें दर्ज है।

फिलहाल वह नोएड़ के इकोटेक थाने से वांछित चल रहा है। जिसके चलते उसपर 50 हजार का इनाम घोषित है। इसके अलावा भी आरोपी से पूछताछ कर उसके द्वारा की गयी अन्य घटनाओं के बारे में पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here