हैदराबाद: अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘2.0’ में नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा हाल ही में फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अक्षय कुमार के केप ऑफ गुड फिल्म्स ने तीन फिल्मों के लिए साझेदारी की है. इन तीनों ही फिल्मों में अक्षय ही लीड रोल में नज़र आएंगे. इस डील के तहत पहला प्रोजेक्ट है- मिशन मंगल.

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग नवंबर के तीसरे हफ्ते से शुरु हो जाएगी. खास बात यह है कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म की स्टारकास्ट के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर से साफ हो गया है कि फिल्म में अक्षय के साथ कौन-कौन नजर आने वाला है.

अक्षय की इस तस्वीर में एक्ट्रेस विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर के साथ अक्षय ने लिखा है, ‘भारत के मंगल मिशन की कहानी को आप तक लाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. इत्तेफाक से यह मिशन इसी तारीख यानी कि 5 नवंबर, 2013 को लॉन्च हुआ था. मिलिए हमारी टीम से.’

बता दें कि 5 नवंबर 2013 को भारत ने पहली बार मंगल ग्रह पर मंगलयान को भेजा था, जिसकी लॉन्चिंग के 5 वर्ष पूरे हो गए हैं. भारत द्वारा सफलता से भेजे गए इस मंगलयान ने कई इतिहास रचे हैं, जिसमें पहली बार में ही किसी देश द्वारा मंगलयान के मार्फत मंगल ग्रह पर सेटेलाइट भेजना शामिल है.

गौरतलब है कि ‘मिशन मंगल’ के अलावा अक्षय फिल्म ‘केसरी’ में भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 22 मार्च 2019 को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here