नई दिल्ली : कॉफी विद करण शो के दौरान पांड्या के बयान से उपजे विवाद के बाद हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को दो मैच के लिए प्रतिबंधित करने का निर्देश दिया गया है। सीओए के चीफ विनोद राय ने इस अपनी राय़ रखते हुए दोनों पर दो मैच का बैन लगाने की बात कही है। अपने बयान को लेकर हार्दिक पांड्या काफी विवाद में चल रहे थे उनके साथ केएल राहुल को भी शो पर जाने को लेकर आलोचना की जा रही थी।

विनोद राय का कहना है कि वह हार्दिक के जवाब से संतुष्ट नहीं हैं हालांकि डायना एडुल्जी इस पर फैसला लेंगी। मेरे हिसाब से उनका बयान खराब और असहनीय था बाकि डायना कानूनी तौर पर अपना सुझाव बताएंगी और दोनों खिलाड़ियों पर बैन का अंतिम फैसला वहीं से तय होगा।

क्यो उपजा विवाद

दरअसल, पांड्या ने शो के दौरान अपनी महिला मित्रों से नाइट क्लबों में मिलने और ‘बातचीत’ के बारे में बताया। हालांकि वे उनसे बातचीत की बजाय उन्हें ‘देखने’ पर ज्यादा फोकस कर रहे थे। पांड्या ने इस बारे में भी बात की, कि कैसे उनका परिवार उनकी यौन गतिविधियों को ‘सहज’ तौर पर लेते हैं। इस बयान के बाद विवादों का तूफान आ गया जो अबतक जारी है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी नहीं खेल पाएंगे पांड्या

भारतीय टीम के सद्स्यों में हार्दिक पांड्या का भी नाम था लेकिन मौजूदा बैन के चलते वह दो वनडे मैच नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में सीरीज के तीसरे मैच में वह टीम का हिस्सा बन पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here