मुंबई : जाह्नवी कपूर की धड़क ने रिलीज के चौथे दिन भी अच्छा कलेक्शन किया. चौथे दिन फिल्म का कलेक्शन 5 करोड़ से ज्यादा है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी, जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म आसानी से बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत वसूल करने में कामयाब होगी.

ऑडियंस को पसंद आ रही है कहानी

ऑडियंस को धड़क की कहानी पसंद आ रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई के आंकड़ों को जारी किया है. उन्होंने बताया कि चौथे दिन फिल्म ने 5.52 करोड़ रुपये की कमाई की. बता दें कि फिल्म का कुल बजट 70 करोड़ बताया जा रहा है. इसमें 55 करोड़ रुपये निर्माण में खर्च हुए जबकि 15 करोड़ प्रमोशन पर खर्च किए गए हैं.

अब तक कर चुकी है इतने की कमाई

ये फिल्म पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई थी. भारत में फिल्म ने पहले दिन 8.71 करोड़, दूसरे दिन 11.04 करोड़, तीसरे दिन 13.92 करोड़ की कमाई की थी. अब तक कुल कमाई 39.19 करोड़ रुपये हो चुकी है.

निर्देशन शशांक खेतान ने किया है

धड़क मराठी की ब्लॉक बस्टर “सैराट” की हिंदी रीमेक है. धड़क का निर्माण करण जौहर के बैनर ने किया है. इसमें जाह्नवी कपूर के अपोजिट ईशान खट्टर हैं. ये ईशान की दूसरी फिल्म है. जाह्नवी, ईशान के अलावा फिल्म में आशुतोष राणा ने अहम भूमिका निभाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here