हैदराबाद: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हॉलीवुड सिंगर निक जोनस संग सात फेरे लेने वाली हैं. इस वक्त शादी की तैयारियां जोरो पर हैं. हाल ही में प्रियंका अपनी ब्राइडल शावर पार्टी और करीबी दोस्तों के साथ एम्स्टर्डम में बैचलेरेट पार्टी सेलिब्रेट करती नज़र आईं. वहीं अब ऐसी खबरें हैं कि प्रियंका अपनी शादी में किसी भी बॉलीवुड स्टार को इनवाइट नहीं कर रही हैं.

जी हां, एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस किसी भी बॉलीवुड स्टार को उनकी शादी में आमंत्रित नहीं करेंगे. इससे पहले ऐसी खबरें थी कि प्रियंका अपनी शादी के लिए सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ रॉय कपूर को निमंत्रण देंगी.

लेकिन अब खबर है कि प्रियंका और निक जोनस की शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. किसी बॉलीवुड स्टार को आमंत्रित नहीं किया गया है.रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका-निक की शादी का संगीत 30 नंवबर को होगा जिसे खास बनाने के लिए निक ने स्पेशल प्लान बनाया है. दोनों ने अपने संगीत के लिए परफॉर्मेंस तैयार की है. वहीं निक अपने ट्रूप के साथ संगीत में परफॉर्म करेंगे. ये परफॉर्मेंस 45 मिनट का होगा, जिसमें वह प्रियंका के लिए लव सॉन्ग गाएंगे. इवेंट ऑर्गनाइजर्स को इस स्पेशल परफॉर्मेंस के बारे में बता दिया गया है.

वहीं ऐसी खबरें भी हैं कि निक और प्रियंका एक नहीं, बल्क‍ि दो बार शादी करेंगे. एक बार शादी हिंदू और दूसरी बार क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से होगी. दोनों एक-दूसरे की धार्मिक आस्था का सम्मान करना चाहते हैं.

जानकारी के अनुसार, प्रियंका और निक का शादी समारोह 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक जोधपुर में होगा. हालांकि, अभी प्रियंका या निक की ओर से इसकी पुष्ट‍ि नहीं हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here