एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन अपने प्रीपेड प्लान में बदलाव कर रहे हैं. BSNL ने नए प्रीपेड प्लान का एलान किया है जिसकी कीमत 599 रुपये है. जो लोग इस प्लान का फायदा लेना चाहते हैं वो 599 रुपये का ये प्लान ले सकते हैं जिसकी वैधता 180 दिनों की है. बीएसएनएल यूजर्स को मुफ्त में लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स की सुविधा मिलती है. हालांकि प्लान सिर्फ 2 सर्कल में उपलब्ध नहीं है जिसमें दिल्ली और मुंबई शामिल है. वहीं प्लान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल में उपलब्ध है.

तो अगर आप इस प्लान को लेने की योजना बना रहे हैं तो इससे अपने पुराने प्लान की वैधता बढ़ सकते हैं. इसके अलावा रिलायंस जियो के अगर प्लान की बात करें तो ये 499 रुपये है. इसमें इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा मिलती है. रिचार्ज पैक 91 दिनों की वैधता के साथ आता है. साथ में 399 रुपये का भी रिचार्ज प्लान है. इस प्लान के तहत यूजर्स को 1.5 जीबी हाई स्पीड डेटा की सुविधा मिलती है जो अनलिमिटेड वॉयस कॉल और अनलिमिटेड एसएमएस सर्विस के साथ आता है. प्लान की वैधता 84 दिनों की है.

एयरटेल के 448 रुपये के प्लान की अगर बात करें तो यहां यूजर्स को 1.5 जीबी 3 जी/4जी डेटा मिलता है जो मुफ्त एसटीडी और लोकल वॉयस कॉल के साथ आता है. साथ में मुफ्त आउटगोइंग और इनकमिंग रोमिंग कॉल की भी सुविधा है वो भी 100 एसएमएस के साथ तो वहीं प्लान की वैधता 90 दिनों की है. कंपनी का कहना है कि अगर यूजर्स मायवोडाफोन एप से रिचार्ज करवाते हैं तो उन्हें 100 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here