मुंबई : अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की बढ़ती नजदीकियां खान ‘खानदान’ को लगातार खटक रही हैं। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान खान ने बोनी कपूर की दो बड़ी बजट फिल्मों को करने से इंकार कर दिया है। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं सलमान ने उनकी घर की एंट्री पर भी बैन लगा दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने यह फैसला मलाइका और अर्जुन के रिश्ते की वजह से किया। दरअसल, अर्जुन कपूर पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर चुके हैं। वहीं अब मलाइका से बढ़ती नजदीकियां सलमान को रास नहीं आ रहीं। ऐसे में सलमान खान का यह कदम कहीं न कहीं उनके गुस्से को जरूर दर्शा रहा है।

सलमान ने अर्जुन को फिल्म में कास्ट ना करने को कहा

रिपोर्टस की मानें तो सलमान ने फिल्ममेकर से अर्जुन को फिल्म में कास्ट न करने को कहा था। इसके बाद अर्जुन ने सलमान को यह कहकर मनाया कि वह अब कुछ ऐसा नहीं करेंगे जिससे उन्हें या फिर उनके परिवार को तकलीफ हो। वहीं अब ऐसा लग रहा है अर्जुन और मलाइका की नजदीकियों ने एक बार फिर से बॉलीवुड के दबंग खान को परेशान करना शुरू कर दिया है जिसकी वजह से सलमान ने बोनी कपूर के घर में एंट्री को बैन करने का फैसला किया।

बोनी की दो फिल्मों से किया किनारा 

बोनी कपूर और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं। खबरों की मानें तो बोनी कपूर ने अपने बेटे अर्जुन को मलाइका से दूर रहने की भी बात कही। यह भी कहा था कि तुम दोनों के रिश्ते का उनकी दोस्ती पर असर पड़ रहा है। फिलहाल सलमान ने बोनी कपूर की दो फिल्मों से किनारा कर लिया है। इनमें ‘वॉन्टेड 2’ और ‘नो एंट्री में एंट्री’ शामिल है।

सलमान ने फिल्म छोड़ने की वजह का नहीं किया है खुलासा

फिल्म छोड़ने की वजह सलमान ने नहीं बताई लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि अर्जुन कपूर और मलाइका की वजह से ही सलमान ने ये फिल्में छोड़ी हैं। गौरतलब है कि दोनों ही फिल्मों के पार्ट 1 में सलमान खान मुख्य भूमिका में थे और दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थीं। आपको बता दें, बीतो दिनों से अर्जुन कपूर और मलाइका को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here