नई दिल्ली : बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत और कॉन्ट्रोवर्सीज का पुराना नाता है। हाल ही में उनकी फिल्‍म ‘मणिकर्णिका : द क्‍वीन ऑफ झांसी’ को लेकर भी काफी विवाद हुए। इसके बाद जल्‍दी ही रिलीज होने वाली उनकी फिल्‍म ‘मेंटल है क्‍या’ को लेकर कंगना ने एक और अजीब सी डिमांड रख दी है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने कहा कि जब तक फिल्‍म के लिए उनके सोलो पोस्‍टर रिलीज नहीं किये जाएंगे, वह फिल्‍म पोस्‍टर के लिए शूट नहीं करेंगी। बता दें कि फिल्‍म 29 मार्च 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत ने फिल्‍म के पोस्‍टर शूट करने से मना कर दिया है। यह भी कहा जा रहा है कि कंगना का मानना है कि फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ की सफलता के बाद वह यह डिजर्व करती हैं कि उनकी फिल्‍म ‘मेंटल है क्‍या’ के लिए पहले उनके सोलो पोस्‍टर रिलीज किए जाएं। यह भी कहा जा रहा है कि कंगना की इस डिमांड से प्रड्यूसर्स और उनके को-ऐक्‍टर राजकुमार राव नाराज भी हो सकते हैं। हालांकि फिल्‍म के कुछ पोस्‍टर पहले भी रिलीज किये जा चुके हैं। इसमें कंगना और राजकुमार साथ नजर आये थे।

बता दें कि ‘मेंटल है क्या’ एक साइकॉलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इसे नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी लंदन और मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

कंगना और राजकुमार की जोड़ी पिछली बार निर्देशक विकास बहल की फिल्म ‘क्वीन’ में साथ नजर आई थी। यह जोड़ी ‘क्वीन’ में सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्‍म के प्रड्यूसर शैलेश आर. सिंह, एकता कपूर और शोभा कपूर हैं। फिल्‍म में कंगना रनौत और राजकुमार राव के अलावा विक्रांत मेसी, सतीश कौशिक और अमृता पुरी सहित अन्‍य कलाकार नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here