इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के भरथना थाना क्षेत्र में तुरैया नहर पुल के पास देर रात पुलिस की जबरदस्त मुठभेड़ में 25000,25000 के इनामी दो बदमाशो को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया । दोनो के कब्जे से सुरक्षा गार्डो की लूटी गई एक राइफल और एक बदंूक को बरामद किया गया है । मुठभेड़ में एक दरोगा ओर एक सिपाही भी बदमाशो की चलाई गई गोली से घायल हो गए है ।

इटावा के एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी में आज यहाँ बताया कि पुलिस का वाहन चैकिंग अभियान पूरे जिले भर मे चलाया जा रहा है कि इस अभियान के बीच कुछ संदिग्धो के अवैध असलाहो के लेकर मोटर साइकिल से किसी बडी वारदात को अंजाम दिये जाने की खबर सैफई इंस्पेक्टर को मिली जिस पर उन्होने इन बदमाशो को रोकने का प्रयास किया ।

बदमाशो की घेराबंदी की गई । इसी बीच बदमाश सैफई इलाके से भागते हुए भरथना इलाके के तुरैया नहर पुल के पास तक जा पहुंचे लेकिन एसएसपी के निर्देशन मेइसी आधार पुलिस उपाधीक्षक जसवंतनगर एस.एन.वैभव पांडे और पुलिस उपाधीक्षक इटावा डा. अंजनी कुमार त्रिपाठी की अगुवाई में अपराध शाखा और स्थानीय पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी की लेकिन बदमाशो की ओर से पुलिस की घेराबंदी पर फायरिंग करना शुरू कर दिया नतीजे के तौर पर मौके पर मौजूद पुलिस बल की ओर से फायरिंग की गई नतीजे के तौर पर कई चक्र गोलियो को चलाये जाने से पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई ।

उन्होने बताया कि गोली लगने से घायल हुए बदमाश शिवनाथ और अवशेष को पुलिस ने अपनी हिरासत मे लेकर इलाज के लिए मुख्यालय ले आये जब दोनो घायल बदमाशो से पूछताछ के बाद पता चला कि एक अन्य बदमाश जितेंद्र उर्फ मोटा मौके ए वारदात पर रात के अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गए है । गोली लगने के बाद मौके ए वारदात से गिरफतार किये गये दोनो बदमाशो के उपर उनको जिंदा या मुर्दा पकडने के लिए 25000,25000 का इनाम उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से घोषित किया गया है ।

पुलिस मुठभेड से बच कर भागे बदमाश के बारे मे पता चला है कि उसके उपर दिल्ली,इलाहबाद और कानपुर मे कई अपराधिक मामले दर्ज है । उसकी सरगर्मी से तलाश जारी है । इस मुठभेड मे इटावा पुलिस के एक दरोगा और एक सिपाही को गोली है दोनो को उपचार के लिए मुख्यालय के डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय मे भर्ती करा दिया गया है । जहॉ पर दोनो को गिरफतार किये गये इनामी अपराधियो के साथ सधनता से उपचार करने मे डाक्टरो की टीम लगी हुई है ।

उन्होने बताया कि दोनो बदमाशो के कब्जे से भर्थना से लूटी गई बदंूक और सैफई से सुरक्षा गार्ड से लूटी गई 315 बोर की राइफल को बरामद कर लिया गया है ।

इटावा के एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के निर्देशन मे यह चौथी बडी कामयाबी है जिसमे 25000,25000 के इनामी अपराधियो को मुठभेड के बाद गिरफतार किया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here