मुंबई : सोनम कपूर की शादी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी शादी कर ली. उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी से दिल्ली में शादी की. सीक्रेट वेडिंग के बाद दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस को ये खुशखबरी दी. नेहा का नाम कई बार चर्चा में अंगद के साथ जुड़ा था लेकिन महज अफवाह समझा गया.

एक्ट्रेस नेहा धूप‍िया ने किससे की शादी? देखें इनसाइड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

नेहा ने शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी जिंदगी का सबसे सही फैसला. आज मैंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी की, हैलो हसबैंड! @angadbedi.

वहीं अंगद बेदी ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- बेस्ट फ्रेंड..अब मेरी पत्नी!!! हैलो मिसेज बेदी. सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज शेयर करने के बाद फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स के बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है.

एक्ट्रेस नेहा धूप‍िया ने किससे की शादी? देखें इनसाइड फोटो

कौन है अंगद बेदी?

अंगद बेदी भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं. ये शादी सिख रीति रिवाज से हुई. नेहा ने सीक्रेट तरीके से शादी की. जिसकी किसी को कानोकान खबर नहीं लगी. नेहा BFFs with vogue, नो फिल्टर नेहा जैसे बेबाक टॉक शोज के लिए जानी जाती हैं.

हाल ही में उन्होंने विद्या बालन के साथ तुम्हारी सुलु में महत्वूर्ण किरदार निभाया था. नेहा बॉलीवुड की लीड एक्ट्रेस के तौर पर कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. मिस इंडिया बनने के बाद नेहा बॉलीवुड में काम करने आई थीं.

एक्ट्रेस नेहा धूप‍िया ने किससे की शादी? देखें इनसाइड फोटो

सिख रिवाजों से हुई शादी

नेहा ने शादी में पिंक कलर का लहंगा और चूड़ा पहना था. नेहा की कलीरें और अंगद की प‍िंक पगड़ी देखकर ये कहा जा सकता है कि ये शादी सिख रिवाजों से हुई है.

कई फिल्मों में काम कर चुके है अंगद

नेहा धूप‍िया के पति अंगद बेदी ने 2011 में फिल्म फालतू से अपना फिल्मी करि‍यर शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने टीवी शो कुक न कहो में भी काम किया था. वो पॉपुलर शो इमोशनल अत्याचार के पहले सीजन को भी होस्ट कर चुके हैं. अंगद को बतौर एक्टर फिल्म उंगली और पिंक से पहचान मिली.

उन्होंने पिंक फिल्म में पॉलिट‍िशयन की ब‍िगड़ी औलाद का रोल किया था. अंगद बेदी का नाम मॉडल नोरा फतेही के साथ जुड़ा था. लेकिन बीते दिनों अंगद को कई बार अंगद के साथ ड‍िनर पर जाते देखा गया,तभी से दोनों के रिश्ते की खबरें चर्चा में रहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here