मुम्बई : वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की रेमो डिसूजा वाली फिल्म को नाम मिल गया है। इसे ‘स्ट्रीट डांसर’ पुकारा जाएगा। पहले इसे ‘एबीसीडी 3’ कहा जा रहा था। इसी के साथ फिल्म के दो पोस्टर जारी हुए हैं। एक में वरुण धवन हैं और दूसरे में श्रद्धा कपूर। पोस्टर बता रहे हैं कि यह फिल्म 3डी में रिलीज की जाएगी। इसकी रिलीज डेट 8 नवंबर तय हुई है।

श्रद्धा कपूर पहले फ़िल्म ‘हैदर’ में एक कश्मीरी लड़की की भूमिका निभा चुकी है, जिसके लिए उन्हें बेहद सरहाया गया था। अब श्रद्धा फिर एक मुस्लिम लड़की के किरदार में हैं और यह रहती है पाकिस्तान में। कह सकते हैं श्रद्धा के फिल्मी करियर में पहली बार होगा जब वह पाकिस्तानी नागरिक के रूप में एक डांसर का किरदार निभाती नज़र आएंगी। श्रद्धा, रेमो डिसूजा की इस डांस फिल्म में वरुण धवन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी।

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग दस दिन पहले ही शुरू हुई है। पूरी टीम पंजाब के अमृतसर में है। इसके बाद इसका एक शेड्यूल लंदन में भी है। नोरा फतेही, सोनम बाजवा भी इसी फिल्म का हिस्सा हैं। भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इससे पहले वो ‘एबीसीडी 2’ में भारतीय डांस ट्रुप के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए नज़र आई थीं। नई फिल्म में वरुण धवन एक भारतीय डांसर की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए वरुण और श्रद्धा को इस फिल्म में एक-दूसरे के साथ मुकाबला करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अपनी पिछली सुपरहिट फिल्म “एबीसीडी 2” के बाद इस फिल्म में एक बार फिर एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगे। ‘स्त्री’ की सफलता के बाद श्रद्धा की आगामी फिल्में ‘साहो’, ‘छिछोरे’, ‘साइना’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here