मुंबई : सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती और सादगी के सभी कायल हैं। वह बेहद ही एक्सप्रेसिव हैं और अपने इमोशन को बयां करने से बिल्कुल नहीं चूकती हैं। हाल ही में मुंबई में 5वें यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड दिए गए। यहां लिजेंडरी प्लेबैक सिंगर आशा भोंसले को सम्मानित करने के लिए खासतौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को बुलाया गया था। इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ की सभी के चेहरे पे मुस्कान आ गई। इवेंट की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमे 63 साल की रेखा 83 साल की आशा ताई के पांव छूते नजर आ रही है।

चर्चा में आई ये फोटो, आशा के गाल चूमकर रेखा ने छुए पैर

पांव छूने यूं झुकी कि लेनी पड़ी मदद

दरअसल, आशा भोंसले के पैर छूने के लिए रेखा इतनी ज्यादा नीचे झुक गई कि उन्हें दोबारा खड़े होने के लिए वहां मौजूद लोगों की मदद लेनी पड़ी। यहां रेखा और आशा ताई के अलावा परिणीति चोपड़ा और जैकी श्रॉफ भी मौजूद थे, जो रेखा की मदद के लिए आगे आए। इस दौरान रेखा भी अपनी ये हालत देख मुस्कुरा उठी।

चर्चा में आई ये फोटो, आशा के गाल चूमकर रेखा ने छुए पैर

एक ही तरह की साड़ी भी पहनी थी दोनों ने

रेखा और आशा दोनों ही क्रीम और गोल्डन कलर की साड़ी में थे। उनका हेयर स्टाइल भी एक जैसा था। आशा भोंसले को अवॉर्ड से सम्मानित करने के बाद रेखा ने उन्हें पहले गालों में किस कर बधाई दी। फिर स्टेज पर लेजेंडरी सिंगर के पैर छुए। यह पल वाकई भावुक कर देने वाला था। सभी की निगाहें उस दौरान रेखा और आशा भोंसले पर थी।

चर्चा में आई ये फोटो, आशा के गाल चूमकर रेखा ने छुए पैर

उमराव जान से है दोनों की जुगलबंदी

अवॉर्ड देने के बाद रेखा ने कहा कि आशा ताई और लता मंगेशकर उनके दिल में स्पेशल जगह रखती हैं। बता दें, आशा ताई के उमराव जान के गाने पर रेखा का नृत्य आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। आशा भोंसले ने हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में करीब 16 हजार से भी ज्यादा गाने गाए हैं। उन्होंने इंटरनेशनल स्तर पर अंग्रेजी और रुसी भाषा में भी कई गाने गाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here