कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधे भोजपुरी सपुरस्टार पवन सिंह की शादी को लेकर इस इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस गार्गी सिंह का बयान खूब चर्चाओं में है।मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस गार्गी की सुपरस्टार पवन सिंह संग शादी को लेकर पहले काफी चर्चाएं रहीं। लेकिन जब गार्गी ने खुद इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनकी पवन सिंह‍ के साथ शादी एक ही वजह से हो पाती अगर।

 'पंडित ना होती तो करती भोजपुरी स्टार पवन सिंह‍ संग शादी'

उन्होंने कहा कि पवन सिंह के साथ उनकी शादी तभी हो पाती अगर वह पंडित नहीं सिं‍ह होतीं तो। गा‍र्गी ने कहा कि वह पंडित हैं इसलिए उनकी शादी पवन सिंह‍ के साथ नहीं हो सकती थी। भोजपुरी के कई जाने माने स्टार्स के साथ काम कर चुकीं गार्गी ने अपनी फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2’ फिल्म के सेट पर पवन सिंह की शादी को लेकर ये बयान दिया था। गार्गी ने कहा था कि पवन सिंह की शादी से उनके साथ-साथ पूरी इंडस्ट्री खुश है।

 'पंडित ना होती तो करती भोजपुरी स्टार पवन सिंह‍ संग शादी'

ज्योति सिंह को पवन की पत्नी के तौर पर उनकी मां ने ही पसंद किया और पवन ने एक अच्छे बेटे की तरह उनसे शादी के लिए हां कर दी। इस तरह फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करने वाली एक स्टूडेंट पवन से शादी करके रातों रात सेलेब्रिटी बन गई। “लॉलीपॉप लागेलू” गाने के बाद देश दुनिया में मशहूर हो चुके एक्टर पवन सिंह से शादी की इच्छा और इस बारे में उनके स्टैंड के बारे में जब गार्गी से पूछा गया तो इस बारे में उनका रुख जरा अलग ही था। पिंकविला हिंदी की एक रिपोर्ट के मुताबिक गार्गी से इस बारे में बात करने पर उन्होंने कहा कि वह पवन से कभी शादी नहीं करना चाहती थीं।

 'पंडित ना होती तो करती भोजपुरी स्टार पवन सिंह‍ संग शादी'

उन्होंने कहा कि क्योंकि पवन सिंह हैं और वह पंडित इसलिए वैसे भी शादी नहीं हो सकती थी। गार्गी ने कहा कि यदि वह सिंह होतीं तो जरूर शादी कर लेतीं, लेकिन क्योंकि वह एक पंडित हैं इसलिए वह एक पंडित से ही शादी करेंगी। पवन सिंह की पत्नी ज्योति के बारे में बता दें कि उनकी दूसरी पत्नी ज्योति बलिया की ही रहने वाली हैं। पवन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इस शादी से जुड़ी ज्यादातर जानकारियों को गोपनीय रखा गया था और यही वजह रही कि ज्यादातर हाईप्रोफाइल लोगों को भी इसमें निमंत्रण नहीं दिया गया। शादी बलिया के चितबड़ागांव के शंकर होटल में रखी गई थी, जिसमें सिर्फ उनके परिवार के ही कुछ लोग शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here