बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। खबर आ रही है कि अनुष्का ने फिल्म के चलते पति विराट कोहली को साफ शब्दों में ‘न’ कह दिया है। अनुष्का ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते विराट को ‘न’ कह दिया है। दरअसल करण जौहर के मशहूर टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पहुंचने की बात थी लेकिन अनुष्का ने विराट को शो में ले जाने से साफ मना कर दिया।

फिल्म के चक्कर में अनुष्का ने विराट को कहा 'ना'! जानें क्या है मामला

पिछले कुछ दिनों से ये खबरें आ रही थीं कि विराट और अनुष्का ‘कॉफी विद करण’ के अपकमिंग सीजन में गॉसिप करते हुए नजर आएंगे लेकिन अनुष्का ने इसके लिए मना कर दिया। सूत्रों की मानें तो अनुष्का इस शो में अपनी आने वाली फिल्म ‘परी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगी और वह नहीं चाहतीं कि विराट इसका हिस्सा बनें।

एक वेबसाइट के मुताबिक अनुष्का ने कहा कि वह यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘परी’ के प्रमोशन के लिए ‘कॉफी विद करण’ शो में आएंगी और उनके साथ फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा भी मौजूद होंगी। हालांकि जब शो के मेकर्स ने अनुष्का से रिक्वेस्ट की तो उसके बाद अनुष्का पति विराट के साथ आने के लिए राजी हुईं।

anushka sharma say no to virat kohli for her film pari

वैसे अनुष्का ने इसके लिए भी एक शो के मेकर्स के सामने एक शर्त रखी है। अनुष्का ने कहा कि विराट इस शो में आ सकते हैं लेकिन सिर्फ एक सेगमेंट के लिए। विराट सिर्फ थोड़ी देर के लिए अनुष्का को शो में ज्वाइन करेंगे। आपको बता दें कि विराट और अनुष्का पहली बार किसी शो में एकसाथ नजर आएंगे। दोनों के फैंस भी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here